विद्युत उपकेंद्र रामनगर में कार्यरत अमिताभ कुमार विद्युत दुर्घटना में हुए घायल, तत्काल चिकित्सा सुविधा कराई गई उपलब्ध

 विद्युत मजदूर संगठन और विद्युत संविदा मजदूर संगठन वाराणसी द्वारा 33/11 केवी विद्युत उपकेन्द्र रामनगर में कार्यरत अमिताभ कुमार उर्फ खद्दर को विद्युत दुर्घटना में घायल होने पर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराते हुए तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराया गया। 

ट्रामा सेन्टर पर संगठन के ओर से  राहुल कुमार,वेद प्रकाश राय,संजय सिंह,राजू अंबेडकर, सन्तोष कुमार सिंह,धनंजय सिंह,प्रमोद गोंड,रवि पाल,प्रियांशु सिंह आदि पदाधिकारी एवम सदस्य उपस्थित रहे।


संगठन के पदाधिकारियों द्वारा तत्काल जेई, एसडीओ और अधिशासी अभियन्ता से वार्ता कर  दुर्घटना के विषय में जानकारी दिया गया। फर्म के प्रतिनिधि भी ट्रॉमा सेंटर पर पहुंच गए थे। संगठन के पूर्वांचल महामंत्री वेद प्रकाश राय ने सुरक्षा उपकरण की उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु फर्म और अधिकारियों से अपील किया और संगठन के संविदा साथियों से भी निवेदन किया की बिना किसी भी सुरक्षा उपकरण के कोई भी विद्युत कार्य का सम्पादन बिल्कुल ना करें। पूर्वांचल अध्यक्ष संविदा संजय कुमार सिंह ने वाराणसी में बार बार हो रहे विद्युत दुर्घटना पर चिन्ता व्यक्त किया और प्रबन्धन से दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए और कड़े नियम बनाने पर जोर दिया।।

Post a Comment

Previous Post Next Post