आर्य महिला इंटर कॉलेज की मेधावी छात्राओं को किया गया सम्मानित

आर्य महिला इण्टर कालेज के जीवकोरबाई सभागार में 'मेधावी छात्रा सम्मान' समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विश्वशांति महासंघ एवं स्वच्छता सांसद द्वारा हाईस्कूल टॉपर समृद्धि चौरसिया, मनोरमा श्रीवास्तव (सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापिका) द्वारा उनके पति इन्दु प्रकाश श्रीवास्तव की स्मृति में 5100/- प्रदान किया। 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विजय कुमार उपाध्याय एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में अनिल केशरी,अलका गुप्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की रुपरेखा विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ० प्रतिभा यादव ने प्रस्तुत किया एवं छात्राओं को कड़ी मेहनत का मूल मंत्र भी बताया। कार्यक्रम में सभी कक्षाओं की रैंक होल्डर छात्राएं, उनके अभिभावक एवं विद्यालय की शिक्षिकाएं डॉ० योगिता चौबे, डॉ० गीतिका आदि उपस्थित रही। 

इस अवसर पर छात्राओं, अभिभावकों एवं शिक्षिकाओं को मतदाता जागरुकता की शपथ दिलायी गयी एवं संकल्प पत्र भरा कि हम लोकतंत्र के महापर्व में परिवार सहित शत-प्रतिशत मतदान करेंगे, इसी संदर्भ में छात्राओं को मतदाता जागरुकता संबंधित विडियो क्लिप भी दिखायी गयी। कार्यक्रम में सार संस्था द्वारा छात्राओं को वन्य जीव संरक्षण से सबंधित 'एलिफेंट्स नेवर फॉरगेट' फिल्म दिखायी गयी। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की शिक्षिका छाया खरे ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post