वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से अपना दल कमेरावादी के प्रत्याशी गगन यादव के भाई की सड़क हादसे में हुई मौत

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से अपना दल कमेरावादी के प्रत्याशी गगन यादव के भाई की बुधवार शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी, घटना होते ही चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस लहूलुहान हालत में उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे और शव से लिपटकर रोने बिलखने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया, परिजनों की तहरीर पर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के भट्ठी गांव निवासी जगत प्रकाश यादव (35) दोपहर में किसी काम से गंगापुर की तरफ बाइक से जा रहा था। अकेलवा-गंगापुर मार्ग पर दयापुर गांव के सामने पहुंचा था कि विपरित दिशा से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई।बाइक पर सवार जगत प्रकाश सड़क पर जा गिरा और अचेत हो गया। आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना देते हुए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान जगत प्रकाश की मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद बोलेरो छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है।

अपना दल कमेरावादी के वाराणसी लोकसभा प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव के छोटे भाई की मौत की सूचना मिलते ही ट्रॉमा सेंटर में कई नेता और समर्थक पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। हादसे के तुरंत बाद अकेलवा चौकी इंचार्ज ने जगत प्रकाश को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post