प्रधानमंत्री के वाराणसी में रोड शो से पहले पुलिस कमिश्नर ने मातहतो संग पैदल गश्त कर जांची व्यवस्था

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो से पहले वाराणसी में जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में आ चुके है। पीएम की सुरक्षा की कमान संभालने वाले स्पेशल प्रोटेक्शन फोर्स के अधिकारी पहले से ही बनारस में डेरा डाल चुके हैं। वहीं शुक्रवार देर शाम वाराणसी के जिलाधिकारी एस राजलिंगम और पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने लंका से गोदौलिया तक पैदल गश्त करते व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

दोनों अधिकारी लंका से पैदल गोदौलिया होते हुए ज्ञानवापी तक पहुंचे। रास्ते में निरीक्षण करते दोनों ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील प्वाइंटो को भी देखा। उन्होंने मातहत अधिकारियों को सुरक्षा के मद्देनजर कई दिशानिर्देश भी दिये। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान घरों की छतों पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात किये जाएंगे। चप्पे चप्पे पर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार 13 मई को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाए गये हैं। 

पीएम 13 मई को काशी में भव्य रोड शो करेंगे, वहीं 14 मई को प्रधानमंत्री कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना पर्चा वाराणसी लोकसभा सीट से दाखिल करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों का जायजा लेने 11 मई (शनिवार) को गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वाराणसी आ रहे हैं। वाराणसी में 1 जून को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी, चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किये जाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post